स्मार्ट बाथरूम मिरर घरेलू साज-सज्जा के एक नए युग की शुरुआत करता है

- 2022-11-24-

एलईडी स्मार्ट बाथरूम दर्पणफैशनेबल स्मार्ट होम फर्नीचर में से एक है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि अधिकांश घरेलू सेनेटरी सामान या अनुप्रयोग मूल रूप से बाथरूम दर्पण हैं। आइये जानते हैं इसके स्मार्ट जोन के बारे में।



1ã समय और तापमान संकेत

यह स्मार्ट बाथरूम मिरर एंड्रॉइड मोबाइल फोन सिस्टम के मिरर पर आधारित है। यह सिस्टम सॉफ्टवेयर और घर की सजावट को एक साथ डिजाइन कर सकता है, जो वास्तविक समय और तापमान का संकेत देता है।


2ã वास्तविक समय की जानकारी प्राप्त करें

यह ग्राहकों को अपने हाथ धोते समय या अपना चेहरा साफ करते समय डिस्प्ले स्क्रीन को छूने के आधार पर आज की खबर, तापमान और अन्य जानकारी के बारे में पूछताछ करने की अनुमति देता है। यह उन्हें अपने रिश्तेदारों के लिए शब्द छोड़ने और घर पर नल के पानी और बिजली की खपत को ट्रैक करने की भी अनुमति देता है।


3ã संगीत सुनने का कार्य

इंटेलिजेंट बाथरूम मिरर की बुद्धिमत्ता नेटवर्क कनेक्शन और ब्लूटूथ ऑनलाइन संगीत सुनने में भी परिलक्षित होती है। बाथरूम में संगीत सुनने का आनंद लें।



4ã एंटीफॉगिंग

वर्तमान में, बाजार में मौजूद सभी स्मार्ट बाथरूम दर्पण अतिरिक्त एंटी फॉग प्रभाव प्रदान कर सकते हैं, जो स्मार्ट बाथरूम दर्पण और सामान्य बाथरूम दर्पण के बीच अंतरों में से एक है। कोहरे-विरोधी प्रभाव के साथ, आपको स्पष्ट रूप से देखने के लिए प्रत्येक स्नान के बाद दर्पण के शीशे को तौलिये से रगड़ने की आवश्यकता नहीं है, ताकि आप स्वयं वास्तविक देख सकें।


5ã नमीरोधी

आम तौर पर, एलईडी लाइट और टच स्क्रीन स्विच वाले दर्पणों को स्मार्ट बाथरूम दर्पण कहा जा सकता है। अंदर स्विच बिजली की आपूर्ति के कारण, कई लोगों को चिंता होती है कि उन्हें अंदर पानी मिलेगा। दरअसल, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.



6ã एंटीरस्ट

इस तरह के स्मार्ट बाथरूम दर्पण का यह भी फायदा है कि इसमें जंग लगना आसान नहीं है और इसकी सेवा का जीवन लंबा है। इसका मतलब यह भी है कि दर्पण के शीशे के क्षरण की समस्या के कारण आपको बाथरूम के दर्पण को बदलने की आवश्यकता नहीं है।


निंगबो लक्स यूनिवर्स लाइटिंग टेक्नोलॉजी कंपनी लिमिटेडके अनुसंधान एवं विकास और उत्पादन पर ध्यान केंद्रित कर रहा हैएलईडी स्मार्ट लाइट दर्पण12 साल के लिए. शक्तिशाली निर्माता, स्रोत निर्माता, सीधे एलईडी स्मार्ट लाइट मिरर बेचते और अनुकूलित करते हैं। मजबूत उच्च तकनीक क्षमताओं, नवीन डिजाइन, उत्तम कारीगरी, उत्कृष्ट गुणवत्ता और विचारशील सेवाओं के साथ, दापाई मिरर उद्योग पांच सितारा होटलों, सार्वजनिक स्थानों और घर की सजावट के लिए लगातार पसंद बन गया है।स्मार्ट दर्पण,स्मार्ट मेकअप दर्पण, घर की सजावट के दर्पण,स्मार्ट बाथरूम दर्पण, और हॉलीवुड बल्ब दर्पण, इसने कई ब्रांड कंपनियों, डिज़ाइन संस्थानों, बिल्डरों, निर्माण सामग्री निर्माताओं के साथ अच्छे सहयोग संबंध स्थापित किए हैं, और बड़े पैमाने पर अनुकूलन और छोटे बैच ऑर्डर के लिए ग्राहकों की जरूरतों को पूरा किया है।