इंटेलिजेंट बाथरूम मिरर का क्या कार्य है?

- 2023-03-08-

आज बिक्री बाजार में कई प्रकार के दर्पण हैं, लेकिन उपयुक्त दर्पण चुनना आसान नहीं है। इस स्तर पर, कई लोग पारंपरिक दर्पणों का उपयोग कर रहे हैं। साधारण लेंस को दीवार पर लगाना आसान नहीं है। दर्पण में दर्पण फ्रेम जोड़ना असुविधाजनक है। कभी-कभी बाथरूम में प्रकाश बल्ब बहुत लंबा होता है और क्रोमा पर्याप्त नहीं होता है। मेकअप पेंट करते समय यह देखना मुश्किल होता है कि मेकअप कपड़ों के करीब है या नहीं। हंसाना बहुत आसान है. इसलिए, एलईडी बुद्धिमान बाथरूम दर्पण नामक एक घरेलू सजावट हुई है। यह अल्ट्रा-प्लैटिनम लेंस और सेनेटरी वेयर ग्रेड एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफ़ाइल फ्रेम से बना है, जो एलईडी लाइट बैंड से घिरा हुआ है, इसलिए दर्पण के रूप में उपयोग किए जाने पर यह उज्ज्वल भी हो सकता है। प्रकाश प्रभाव के तीन रंग हैं, जिनमें ठंडा सफेद, प्राकृतिक प्रकाश और गर्म पीला शामिल है। इसे कम मत समझो. यह सिर्फ चमकने वाला दर्पण नहीं है, बल्कि इसके कई कार्य भी हैं।



अंतर्निर्मित उच्च-शक्ति आवर्धक लेंस यथोचित रूप से यह पूछने के कार्य को संभाल सकता है कि मेकअप आरामदायक है या नहीं। बाथरूम में स्थापित होने पर, आपको दर्पण के कोहरे के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि यह एक एंटी-फॉग ग्लास फिल्म से सुसज्जित है, और इसे चालू करने पर एंटी-फॉग फिल्म हीटिंग मोड चालू हो जाता है, इसलिए चाहे कितना भी जल वाष्प हो, यह कोहरा नहीं होगा।



मेरा मानना ​​है कि नहाने धोने के मामले में कई लोगों ने मिस्ड कॉल की है। कभी-कभी ग्राहक के कुंजी फोन का उत्तर नहीं दिया जा सकता है, जिससे व्यवसाय को नुकसान हो सकता है। चूँकि आपके पास यह दर्पण है, इसलिए आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। यह आपको फ़ोन का उत्तर देने में मदद कर सकता है और उसे गुम होने से बचा सकता है। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि ब्लूटूथ फ़ंक्शन को मोबाइल फोन से जोड़ा जा सकता है। जब हम बाथरूम में नहाते हैं तो हम मोबाइल फोन पर संगीत सुन सकते हैं। मोबाइल फोन पर पानी की बूंदों से भीगना बहुत आसान है। एलईडी स्मार्ट बाथरूम मिरर का ब्लूटूथ फ़ंक्शन इस समस्या से निपटने में आपकी बहुत मदद कर सकता है। बस दर्पण के मोबाइल फोन ब्लूटूथ को मोबाइल फोन के ब्लूटूथ के साथ संयोजित करें, संगीत बजाने वाला सॉफ़्टवेयर खोलें, और ध्वनि दर्पण से बाहर आ जाएगी। यह ध्वनि के आकार को समायोजित कर सकता है, और ध्वनि प्रभाव को 3डी से घेर सकता है, ताकि हम सुंदर अनुभव महसूस कर सकें।